नाले में गिरे दीपक की खोज बंद, जारी रहेगी नाले की सफाई

मासूम दीपक 17 नवंबर को एसके पुरी हौज में गिरने के बाद नहीं मिला। लापता बच्चे को ढूंढ़ने के लिए पटना नगर निगम, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और बीआरजेपी की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान चलाया। रविवार को सर्च टीम ने अभियान बंद कर दिया।

पटना नगर निगम के उप नगर आयुक्त (सफाई) विशाल आनंद ने कहा कि उच्चाधिकारियों के आदेश पर अभियान बंद कर दिया गया है। लेकिन नाला उड़ाही आगे भी जारी रहेगी। इसके लिए जरूरत हुई तो आगे भी सड़क में गड्ढा करके नाला तोड़कर कर उसकी सफाई की जाएगी। बताते चलें कि एसके पुरी हौज से आनंदपुरी तक जाने वाला नाला जाम है। तलाशी अभियान के दौरान सुपर सकर मशीन से नाले की उड़ाही की गई थी।

ढंका जा रहा है गड्ढों को

एसके पुरी नाले में दीपक की खोज में किए गए गड्ढों को भरने का काम रविवार को शुरू हो गया। एसके पुरी हौज से चिल्ड्रेन पार्क के बीच (461 फीट) तीन जगहों पर सड़क पर गड्ढा किया गया था। अब इन गड्ढों की मरम्मत का काम शुरू हो गया है। नूतन राजधानी अंचल के कार्यपालक अभियंता की देखरेख में गड्ढों को ढंका जा रहा है। बताते चलें कि संप चलने के बाद इन गड्ढों से पानी का तेजी से रिसाव होता था। इसके कारण अगल-बगल के इलाकों में नाले का पानी भरने लगता था।

यह भी  पढ़े: नाले में गिरे दीपक के बहाने शराबबंदी और स्मार्ट सिटी की खुल गई पोल

Facebook Comments