TBN-Patna-convicted-leaders-in-bihar-will-defeat-the-bihar-news

सुशील मोदी : सजायाफ्ता नेताओं से टिकट पाने वालों को हराये जनता

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्विट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को तय करना है कि सजायाफ्ता नेताओं के चुनाव लड़ने पर रोक की तरह ऐसे लोगों के पार्टी प्रमुख बनने पर भी रोक लगायी जा सकती है या नहीं। लेकिन इससे पहले जनता सजायाफ्ता नेताओं से टिकट पाये उम्मीदवारों को हरा कर अपना फैसला तो सुना ही सकती है।

चार सजायाफ्ता पूर्व मुख्यमंत्रियों की पार्टी पर कोर्ट के फैसले का असर होना तय है। वहीं, दूसरे ट्विट में उन्होंने कहा कि उपचुनाव में पार्टी के तीन प्रत्याशी तय करने के लिए राजद के राज्य संसदीय बोर्ड और केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठकों ने सिर्फ यही तय किया कि वे दोनों बोर्ड कोई नाम तय करने में सक्षम नहीं हैं।

इसलिए रांची की जेल में बंद पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद को ही सर्वसम्मति से अधिकृत कर दिया गया। आंतरिक लोकतंत्र की बाहें मरोड़ कर फिर उसे एक व्यक्ति के कदमों में डाल दिया गया। मोदी ने कहा कि डोकलाम विवाद के समय चीनी राजदूत से मिलने वाले राहुल गांधी अब चीनी अर्थव्यवस्था की तारीफ के पुल बांध रहे हैं और बता रहे हैं कि चीन के प्रति भारत को आक्रामक या सैन्य तरीका नहीं, बल्कि शांतिपूर्ण रास्ता अपनाना चाहिए।

ये भी पढ़े: रेलवे टेंडर घोटाला मामले में ED के रडार पर आये लालू यादव के समधी जितेंद्र यादव

Facebook Comments