BSSC 1st Inter level Exam 2014: बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) ने बिहार प्रथम इंटर लेवल संयुक्त प्रतियोगित परीक्षा 2014 के अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी किया है।

आयोग ने अभ्यर्थियों की ओर नियुक्ति प्रक्रिया तेजी लाने को लेकर किए जा रहे धरना-प्रदर्शन को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि कोटिवार न्यूनतम अंक प्राप्त करने वाले योग्य अभ्यर्थियों का शारीरिक जांच माप परीक्षण एवं टंकण/आशुलेखन, जांच परीक्षा सम्पन्न किया जा चुका है। आयोग द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

BSSC Notice

लेकिन यह देखा जा रहा है कि आएदिन अभ्यर्थियों द्वारा आयोग के मुख्य द्वार पर धरना- प्रदर्शन किया जाता है एवं आयोग के कार्य को बाधित करने एवं अनावश्यक दबाव बनाने का प्रयास किया जाता है। सोशल मीडिया पर भी आयोग के खिलाफ भ्रामक सूचनाएं प्रसारित की जाती हैं जो कि गलत है।

इस संबंध में अभ्यर्थियों को आगाह किया जाता है कि भविष्य में इस प्रकार के धरना प्रदर्शन से दूर रहें और अन्य किसी के बहकावे में न आएं। यदि अभ्यर्थी आयोग का कार्य बाधित करने या अनावश्यक दबाव बनाने की कोशित करते हैं तो उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कानूरी कार्यवाई की जा सकती है। साथ उनकी अभ्यर्थन भी निरस्त किया जा सकता है।

Facebook Comments