bihars-daughter-jalawa-on-the-red-carpet-in-the-miss-bihar-2017-audition-the-bihar-news-TBN

मिस बिहार 2017 के ऑडिशन में रेड कारपेट पर दिखा बिहार की बेटियों का जलवा

पटना : फ्रीडम मिस बिहार 2017 ब्‍यू‍टी पीजेंट के लिए पहले दिन का ऑडिशन आज होटल गार्गी ग्रैंड में सम्पन्न हो गया, जहां रेड कारपेट पर बिहार की बेटियों का जलवा देखने को मिला। ओसिएशन विजन द्वारा ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान’ के तहत आयोजित फ्रीडम मिस बिहार 2017 के ऑडिशन में आज 115 कंटेस्‍टेंट ने हिस्‍सा लिया और ज्‍यूरी मेंबर के समाने अपने टाइलेंट का प्रदर्शन किया।

इस बार ज्‍यूरी मेंबर में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट और मिस बिहार 2015 – 16 की फर्स्ट रनर अप मिस बिहार तन्नू, मिस टूरिज्म और 2015 – 16 की सेकंड रनर अप मिस बिहार आरोही, फैशन कोरियोग्राफर मनीष चंदेश, फ़िल्म निर्देशक संजय सिंह और फैशन डिजाइनर आशीष रंजन ने सभी कंटेस्‍टेंट से खूबसूरती, कम्यूनिकेशन स्किल, आई क्यू, पर्सनालिटी के पैमाने पर कई सवाल पूछे।

2000 से अधिक लड़कियों ने कराया था रजिस्ट्रेशन

बाद में ओसिएशन विजन के डायरेक्‍टर प्रवीण सिन्‍हा ने बताया कि इस बार फ्रीडम मिस बिहार 2017 में राज्‍य भर से 2000 से अधिक लड़कियों ने ऑन लाइन रजिस्‍ट्रेशन कराया। इनमें स्‍क्रूटनी के बाद तकरीबन 600 कंटेस्‍टेंट को ज्‍यूरी टीम ने सेलेक्‍ट था, जिनमें से 300 कंटेस्‍टेंट ऑडिशन में शामिल हो रही हैं। फ्रीडम मिस बिहार का यह 11वां सीजन है, जहां बिहार की बेटियां अपने टाइलेंट का जलवा बिखेर रही हैं और मुकाबला नेक टू नेक देखने को मिल रहा है।

दिसंबर के अंत तक हो सकता है फिनाले

सिन्‍हा ने कहा कि ऑडिशन के दूसरे दिन बांकी 185 कंटेस्‍टेंट शामिल होंगी। उन्‍होंने बताया कि मिस बिहार 2017 का फिनाले दिसंबर के अंतिम सप्‍ताह में संभावित है, जिसमें मिस इंडिया, मिस बिहार 2015 के अलावा बॉलीवुड और फैशन इंडस्‍ट्री के कई नामचीन चे‍हरे शिरकत करेंगे।

इसमें से कई चेहरे मिस बिहार 2017 के फिनाले के ज्‍यूरी टीम में भी शामिल होंगे।

Facebook Comments