BIGG BOSS ट्रॉफी जीतने के बाद बोलीं शिल्पा शिंदे- हिना के साथ खड़े होकर भी…

इतने हफ्तों से चले आ रहे सबसे चर्चित शो बिग बॉस ने रविवार को अपना विनर अनाउंस कर दिया। 106 दिनों से चले आ रहे इस की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे। शिल्पा की टक्कर थी हिना खान के साथ। विकास गुप्ता टॉप 3 तक आने के बाद घर से बाहर हो गए। लेकिन हिना और शिल्पा के बीच इस कांटे की टक्कर में शिल्पा शिंदे के हाथ लगी बिग बॉस की ट्रॉफी। हालांकि, एक दिन पहले से ही शिल्पा शिंदे के विजेता होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही थीं।

बिग बॉस ट्रॉफी जीतने के बाद शिल्पा शिंदे मीडिया से रू-ब-रू हुईं और उन से अब तक के बिग बॉस के सफर को लेकर कई सवाल किए गए। अपनी बिग बॉसी जर्नी के बारे में बताते हुए शिल्पा ने कहा कि बिग बॉस के इस सफर में सातों रंग थे। काफी भयानक भी रही है। घर में रहने के लिए आपको काफी स्ट्रॉन्ग रहना पड़ता है। घर के अंदर इतने सारे लोग होते हैं। सभी की सोच अलग, प्लान अलग। कोई आपकी किस बात को तीसरे को क्या जाकर बताता है इन सब को लेकर काफी चौकन्ना रहना पड़ता है।

बिग बॉस के घर में 106 दिनों का सफर काफी अच्छा रहा। इस दौरान शिल्पा से हिना को लेकर भी कई सवाल किए गए। शिल्पा से पूछा गया कि क्या हिना आपको लेकर इंस्क्योर फील कर रही थीं। तो इस पर शिल्पा ने हंसते हुए जवाब दिया जी हां, शिल्पा काफी इंस्क्योर थी। मुझसे ही नहीं बल्कि वह आकाश डाडलानी से भी इंस्क्योर महसूस कर रही थीं। इतना ही नहीं, शो जीतने के बाद शिल्पा ने बताया कि उन्होंने घर के अंदर कई रिश्ते बनाए और उन्हें पूरे दिल से निभाने की कोशिश भी की। लेकिन यहां सब अपने मतलब से ही रिश्ते बनाते और तोड़ते थे

शिल्पा ने जीत के बताया कि मैं यहां अपनी भाभी जी वाली इमेज से बाहर निकलने आई थी। लेकिन मुझे यहां पर मां का दर्जा दे दिया गया। शो में मैंने एक मां की तरह की कंटेस्टेंट के साथ बिहेव किया। जैसे मां बिना किसी लालच के बस काम करती जाती है और चुप रहती है, उसी तरह मैं भी बस एक मां की तरह फर्ज निभा रही थी। घर में रहकर बहुत कुछ बर्ताश्त करना पड़ता है। हर कोई आपके लिए अच्छा भी बोलता है, बुरा भी। लेकिन मैंने उन सब चीजों को नजरअंदाज किया और सच्चाई के साथ गेम खेला

इंडिया का सबसे बड़ा रिएलिटी शो जीतने की बात पर शिल्पा शिंदे का कहना था कि ये एक डेस्टिनी है। मैंने बस सच्चाई के साथ खेल खेला है। मेरा मानना था कि किसी भी चीज को प्यार से हैंडल करना चाहिए। और मैंने घर के अंदर बस वही किया। आपको घर में रहने के लिए बहुत पेशेंस रखने पड़ते हैं। मैं जब शो में आई थी विकास से मेरे रिश्ते काफी खराब थे लेकिन शो में आने के बाद मेरे उनके साथ रिश्तों में काफी सुधार आया। घर से बाहर जाने के बाद अब मैं विकास के साथ काम करूंगी। मैंने नेशनल टीवी पर उनसे ये वादा किया है। आगे चलकर हम साथ काम करेंगे।

Facebook Comments