SHOCKING: बिग बॉस में फिर मास्टरमाइंड विकास चलेंगे चाल, गेम से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ न कुछ बदलता ही रहता है। लेकिन एक बात जो शुरुआत से चली आ रही है वह है मास्टरमाइंड विकास की चाल। आज के एपीसोड में भी विकास ऐसी चाल चलने वाले हैं कि घर में अकेले बचे कॉमनर पुनीश खुद को गेम से बाहर करने पर मजबूर हो जाएंगे।

हालाकि घबराइए नहीं पुनीश बिग बॉस के गेम से बाहर नहीं होंगे बल्कि एक टास्क से खुद को बाहर कर देंगे। दरअसल आज के एपीसोड में बिग बॉस विकास को मौका देंगे विनर की धनराशि में से कुछ धनराशि अपने नाम करने का। जिसके तहत वह घर के सदस्यों को आॅर्डर देंगे और घरवालों को उनका आॅर्डर मानना होगा। इस टास्क के हिसाब से यदि घरवाले विकास की बात नहीं मानना चाहते तो उन्हें गार्डन एरिया में रखे बजर को बजाकर खुद को गेम से बाहर करना होगा।

एक सदस्य के बाहर होने पर विकास को 3 लाख रुपये मिलेंगे। इस टास्क को पूरा करने के लिए विकास सबसे पहले पुनीश को अपना निशाना बनाते हैं और उन्हें गंजा होने के लिए कहते हैं। विकास की बात सुनकर पुनीश कहते हैं कि उन्हें अपने बाल इतने प्यारे हैं कि वह उसके लिए 3 लाख कुर्बान कर सकते हैं। हालांकि पुनीश की बात सुनकर शिल्पा उनसे कहती हैं कि यदि उन्होंने बजर बजाकर खुद को गेम से बाहर किया तो वह कभी भी उनसे बात नहीं करेंगी। अब पुनीश मास्टरमाइंड विकास की चाल से कैसे बचते हैं यह तो आज के एपीसोड में ही पता चलेगा। वह हिना को भी बजर बजाने के लिए मजबूर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Facebook Comments