The-Bihar-News

भोजपुरी डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के साथ की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया अरेस्ट

भोजपुरी फिल्मों के फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उपेंद्र कुमार वर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। उपेंद्र पर उनकी फिल्म की एक्ट्रेस ने अश्लील हरकत का आरोप लगाया है। दरअसल, उपेंद्र पर 28 साल की एक्ट्रेस ने बाथटब सीन्स को बिना इजाजत सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आरोप लगाया है। इस मामले में मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उपेंद्र को 5 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है।

एक न्यूजपेपर में इसका खुलासा किया गया है कि एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने उपेंद्र पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग डायरेक्टर की अंधेरी स्थित ऑफिस में शूट हुई थी। जहां कुछ ऐसे बाथटब सीन्स भी शूट कर लिए गए थे जिससे एक्ट्रेस को आपत्ती थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ऑफिस से जाने से पहले डायरेक्टर से उन्हें डिलीट करने की बात की थी और उन्होंने वादा भी किया था।

फिल्म की एक्ट्रेस ने बताया कि कुछ दिन बाद वह वहां से निकल गई। इसके कुछ दिन बाद उनके दोस्तों ने बताया कि उनके कुछ आपत्तीजनक वीडियोज किसी ने यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिए हैं। इतना ही नहीं, डायरेक्टर ने ये वीडियो पोर्न साइट पर भी पोस्ट कर दिए। जब मैंने उन्हें पोर्न साइट से हटाने के कहा तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। फिलहाल मुंबई पुलिस ने उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

Facebook Comments