अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘बेल बॉटम’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। कोविड 19 की दूसरी लहर के बाद यह पहली बॉलीवुड फिल्म है जो रिलीज हुई है। फैंस लंबे समय से पड़े पर्दे पर फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अक्षय कुमार की इस फिल्म पर सभी की निगाहें टिकी थीं।

बढ़ सकता है कलेक्शन

‘बेल बॉटम’ भारत में 1600 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक ‘बेल बॉटम’ का ओपनिंग डे कलेक्शन तीन करोड़ से ज्यादा है। अगर आखिरी शो अच्छा रहा तो यह आंकड़ा 3.5 करोड़ तक पहुंच सकता है। अनुमान है वीकेंड पर कलेक्शन बढ़ सकता है।

कोविड काल का पड़ा असर

अक्षय की आखिरी फिल्म ‘गुड न्यूज’ थी जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 17.56 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। कोविड 19 की वजह से फिल्मों के बिजनेस पर बुरा असर पड़ा है। महाराष्ट्र में अभी भी सिनेमा हॉल बंद हैं। वहीं जिन राज्यों में सिनेमाघर खुले भी हैं तो वहां 50 प्रतिशत दर्शक क्षमता की अनुमति दी गई है।

ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स

‘बेल बॉटम’ के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिएक्शन मिला है। अक्षय कुमार के अलावा इसमें लारा दत्ता, आदिल हुसैन, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, अनिरुद्ध दवे और अन्य की मुख्य भूमिका है। फिल्म को रंजीत एम तिवारी ने निर्देशित किया है।

Facebook Comments