लश्कर-ए-तैयबा के एक और संदिग्ध गिरफ्तार

thebiharnews-in-another-accused-from-bihar-in-the-shaikh-abdul-naeem-of-lashkar-e-taiyabaबिहार के गोपालगंज में लश्कर-ए-तैयबा के संदिग्ध एजेंट की गिरफ्तारी के बाद एनआईए ने एक और संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। इस एजेंट का नाम शेख अब्दुल नईम बताया जा रहा है और वह भी लश्कर-ए-तैयबा का है।
आपको बता दें कि शनिवार को केन्द्रीय जांच एजेंसी की टीम ने गोपालगंज शहर के जादोपुर चौक से लश्कर-ए-तैयबा के एक संदिग्ध एजेंट को गिरफ्तार किया था। दबोचे गए एजेंट का नाम धन्नू राजा उर्फ बेदार बख्त बताया गया था। वह शहर के सरेया वार्ड नंबर एक मोहल्ले में अपने मामा के घर रहता था। वह सारण जिले के नगर थाने के अखौर गांव के फिरोज आलम का पुत्र है। धन्नू राजा उर्फ बेदार बख्त गोपालगंज में छात्र संगठन एनएसयूआई का जिला सचिव भी है।

ये भी पढ़े : पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, बीएमपी का हवलदार शहीद

एनआईए की टीम पटना पहुंची

एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने बताया कि केन्द्रीय जांच एजेंसी ने एक मामले में वाराणसी से लश्कर-ए-तैयबा का एजेंट अब्दुल नईम शेख को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ में धन्नू राजा उर्फ बेदार बख्स का नाम सामने आया था। इसके बाद केन्द्रीय जांच एजेंसी की टीम 30 नवंबर को गोपालगंज पहुंची। उसे 1 दिसंबर को उसे शहर के जादोपुर रोड से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार करने के बाद एनआईए की टीम उसे पटना लेकर चली गई।

गुप्त सूचना के आधार पर एनआइए ने धन्नू को पकड़ा

भारतीय खुफिया एजेंसी व सुरक्षा एजेंसियों को गोपालगंज से आतंकी वारदात के कनेक्शन के इनपुट मिले थे। इसके बाद यह कार्रवाई की गई। आईबी से मिली गुप्त सूचना के आधार पर एनआइए ने धन्नू को पकड़ा व गिरफ्तार करने के बाद एनआईए की टीम उसे लेकर पटना से दिल्ली चली गई। एनआईए की टीम धन्नू राजा की कुंडली खंगाल रही है।
एनआईए के पकड़े जाने के बाद जिले के प्रशासनिक महकमे में भी हड़कंप मच गया है। एसपी ने धन्नू राजा की गिरफ्तारी के बाद जिले के सभी थानाध्यक्षों को अलर्ट कर दिया है। सभी थानेदारों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में गश्त बढ़ाने व संदिग्ध लोगों पर नजर रखने का आदेश दिया है। पुलिस काफी अलर्ट है।

ये भी पढ़े : सुहागरात के अगले दिन पति ने कर दी पत्नी की हत्या

Facebook Comments