TBN-Patna-Bijendra-Kumar-was-made-a-member-of-All-India-Vidyarthi-Parishad-the-bihar-news

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् दानापुर द्वारा नेता जी सुभाषचंद्र बोस की 121 जयंती को……

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् दानापुर द्वारा नेता जी सुभाषचंद्र बोस की 121 जयंती को युवा प्रेरणा दिवस के रूप में मनाने का संकल्प लिया गया। साथ ही दानापुर थाना मोड़ स्तिथ सुभाषचंद्र जी की प्रतिमा को पानी से धोकर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि किया गया।युवाओ को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यकारणी सदस्य बिजेन्द्र कुमार ने कहा की आज की युवा पीढ़ी जहाँ इस भाग दौड़ एवं बेरोजगारी की दुनिया में शिक्षा और रोजगार को लेकर वव्यस्त है वही ABVP जिसे की विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन होने का गौरव प्राप्त है आज के युवाओ के अंदर राष्ट्रभक्ति एवं समाज सेवा का भाव जगाने का कार्य करती आ रही है।

देश के युवा आज महापुरुषों की जीवनी ,जयंती पुण्यतिथि को भूलते जा रहे है इन सब का मूल कारण स्कूली और कॉलेज की शिक्षा से इन महापुरुषों की जीवनी और इनकी वीरगाथा का किताबो से विलुप्त् होना। आज दानापुर के अंदर ABVP ही ऐसा छात्र सक्रीय संगठन है जो छात्र- छात्राओ से जुड़े मुद्दे हो या राष्ट्रीय और सामाजिक मुद्दे सभी में अपनी भागीदारी कर उसका समाधान निकालने का निरंतर क्रियाशील रहता है।TBN-Patna-akhil-bharatiya-vidyarthi-parishad-danapur-to-121-jayanti-of-leader-ji-subhash-chandra-bose-the-bihar-news

इस कार्यक्रम के साथ ही ABVP के आहवाहन पर दिव्यांग विकास मंच, SC कैंपस में भी ABVP के उपस्तिथि में पुष्पांजलि का कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम में पूर्व जिला संयोजक गुडु कुमार,जिला संयोजक शुभम कुमार,कॉलेज अध्यक्ष अजय कुमार केशरी,कॉलेज उपाध्यक्ष मुकूल कुमार, अजित कुमार,राजन कुमार, विकाश कुमार,पप्पू कुमार,सचिन कुमार, शुभम कुमार,मनीष कुमार,हितेश कुमार,अमित कुमार,गणेश कुमार,चन्दन कुमार अजित यादव,नविन कुमार सहित स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।

ये भी पढ़े: राहें जुदाः भाजपा से अलग होगी शिवसेना, अकेले लड़ेगी 2019 का लोकसभा चुनाव

Facebook Comments