Airtel का बड़ा दांव, Jio को दिया टक्कर

thebiharnews-in-airtel-to-launch-4g-smartphonesरिलायंस जियो के 1,500 रुपये वाले फोन की टक्कर में एयरटेल ने अबतक का सबसे बड़ा दांव खेल दिया है। एयरटेल ने 1,399 रुपये इफेक्टिव प्राइस पर स्मार्टफोन लाने की घोषणा की है। फोन दिवाली से पहले बाजार में आ जाएगा।

Karbonn A40 Indian

कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि अपने इस ऑफर के तहत Karbonn A40 Indian फोन ग्राहकों दिया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी ने कार्बन से पार्टनरशिप की है।

thebiharnews-in-airtel-to-launch-4g-smartphones-officeकंपनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक मौजूदा समय में Karbonn A40 Indian की कीमत 3499 रुपये है, लेकिन इस फोन को 1,399 रुपये की इफेक्टिव प्राइस पर बेचा जाएगा। यह फोन पूरी तरह से टचस्क्रीन है और इसमें डुअल सिम 4जी सपोर्ट दिया गया है।

ये भी पढ़े : आधार में डिटेल्स चेंज करना हुआ आसान OTP की जगह TOTP

YouTube, WhatsApp और Facebook जैसे सभी पोपुलर ऐप

इस फोन में YouTube, WhatsApp और Facebook जैसे सभी पोपुलर ऐप चलेंगे। इस फोन के साथ कंपनी ने 169 रुपये का मंथली प्लान पेश किया है जिसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 500 एमबी डाटा रोज मिलेगा। प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी।

फीचर्स

thebiharnews-in-airtel-to-launch-4g-smartphones-compaire

इस फोन में 4 इंच की डिस्प्ले, एंड्रॉयड नूगट 7.0, 1.3 GhZ का प्रोसेसर, 1400mah की बैटरी, 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2 MP का रियर और 0.3 MP का फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा 4G/3G/2G/ VoLTE सपोर्ट के साथ Wi-Fi, Bluetooth, GPS जैस फीचर्स हैं।

ये भी पढ़े : धनतेरस में केवल सोना-चांदी नहीं, इन चीजों को खरीदने से भी घर में बरसेगा पैसा

Facebook Comments