आमिर खान रंगीले अवतार में, देखिए विडियो में इस लुक के पीछे की कहानी

आमिर खान को दर्शक परफेक्शनिस्ट खान के रूप में ही जानते हैं और वह यही मानते हैं कि आमिर जब भी पर्दे पर आती हैं अमूमन किसी सीरियस किरदार में ही होते हैं लेकिन आमिर ने इस बार अपनी नयी फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार में सबको चौंका दिया है। इस फिल्म में शक्ति कुमार के किरदार में आमिर काफी रंगीन मिज़ाज हैं।

आमिर ने इस फिल्म में अपने किरदार की तैयारी को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आमिर का बिंदास अंदाज़ है। फिल्म में अहम् किरदार निभा रहीं ज़ायरा वसीम, अद्वैत चंदन, किरण राव, सान्या मल्होत्रा, मेहेर विज से ले कर मोनाली ठाकुर हर कोई विचित्र शक्ति कुमार पर अपने विचार व्यक्त हुए अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहा है। निर्माता किरण राव कह रही हैं ” शक्ति कुमार एक संगीत निर्देशक है जो एक बुरे समय से गुजर रहा है, ऐसे पात्रों को किसी अभिनेता के लिए बड़ी मुश्किल से लिखा जाता है।” इस बारे में आमिर खान का कहना है कि यह उनके लिए एक कठिन किरदार था। शक्ति कुमार ,”वह थोड़ा इश्कबाज है, लड़कियों के साथ इश्क़ फ़रमाता है और शक्ति कुमार में वो सभी बुरे गुण होते हैं जो आप एक आदमी में सोच सकते हैं।” आमिर ने स्वीकारा है कि फिल्म में उनका किरदार जितने देर के लिए भी स्क्रीन पर आयेगा, दर्शक उसे देख कर चौकेंगे।

आमिर को पूरा भरोसा है कि अद्वैत की यह पहली फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी क्योंकि यह एक लड़की के सपनों की कहानी है। फिल्म दिवाली पर रिलीज़ हो रही है।

 

Facebook Comments