नवजात को नोंच-नोंचकर खा गया कुत्ता, सिर लेकर भागा; लोग बनाते रहे वीडियो

जिले के अतिथि गृह व सदर अस्पताल के समीप हृदय विदारक तस्वीर नजर आयी, जहां भ्रूण हत्या कर फेंके गए नवजात के शव को कुत्ता नोच-नोचकर खाता रहा और लोग घटना का वीडियो बनाते रहे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
जिले के सर्किट हाउस के सामने एक कुत्ता एक नवजात के शव को नोंच-नोंचकर खा रहा था और भीड़ तमाशा देख रही थी। पूरा शव खाने के बाद कुत्ता सिर का हिस्सा मुंह में दबाए भाग गया। सड़क पर चलते लोग ये तमाशा देख आगे बढ़ गए। किसी ने कुत्ते को भगाने का वहां से प्रयत्न नहीं किया।

बता दें कि सड़क के इस पार सदर अस्पताल दूसरी ओर सर्किट हाउस है, लेकिन किसी की भी नजर यहां इस दृश्य पर नहीं पहुंची और घंटों कुत्ता आराम से नवजात बच्चे के शव को खाता रहा।

नवजात के पूरे देह को नोंचकर खा जाने के बाद मासूम का जब सिर बच गया तो उसे अपने मुंह में दबाकर सदर अस्पताल के एक कोने में ले गया। वहां भी दर्जनों लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया और लोग देखते रहे। वहीं भीड़ में शामिल महिलाओं की नाराजगी देखी गई। उन्होंने कहा कि जिस कलयुगी मां ने इस नवजात के साथ ऐसा कुकृत्य किया है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

नवजात बच्चे को किसने फेंका ये पता नहीं चल पाया। कुत्ता नवजात के पूरे शरीर को खा चुका था इसीलिए बच्चे के लिंगा का पता नहीं चल पा रहा था। लेकिन स्थानीय लोगों की मानें तो उनका कहना है कि बेटी जन्म देने के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया होगा।

इस घटना ने ये साबित कर दिया कि बिहार में भ्रूण हत्या जारी है, वहीं घटना का पता चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है। इस खबर की चर्चा हो रही है और वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है।

Facebook Comments