स्मार्टफोन कंपनी पोको (Poco) आज 23 जुलाई को दोपहर 12 बजे भारत में Poco F3 GT को लॉन्च करेगी। ये लॉन्च इवेंट एक वर्चुअल इवेंट होगा। आपको बता दें कि Poco F3 GT की खासियतें पहले ही कन्फर्म की जा चुकी है। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC प्रोसेसर और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा। Poco F3 GT फोन Redmi K40 गेमिंग एडिशन का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। जिससे ये कहा जा सकता है कि फोन को एक्सक्लूसिवली Flipkart पर ही उपलब्ध कराया जाएगा।

Poco F3 GT लॉन्च का लाइवस्ट्रीम कैसे देखें
Poco F3 GT को भारत में आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। एक वर्चुअल इवेंट होगा जिसे YouTube पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा जहां कंपनी फोन की कीमत और उपलब्धता का खुलासा करेगी। आइए आपको बताते हैं इस फोन की कीमत और संभावित स्पेसिफिकेशन्स:

Poco F3 GT की भारत में संभावित कीमत 
पोको ने अभी तक फोन के लिए कीमत शेयर नहीं की है, लेकिन पिछले हफ्ते, एक लीक ने सुझाव दिया कि इसकी कीमत लगभग 30,000 से 35000 रुपये होगी। यह फोन Redmi K40 गेमिंग एडिशन के रीब्रांडेड वर्जन होने की उम्मीद है, इसक यह माना जा रह है कि फोन 6GB RAM + 128GB स्टोरेज, 8GB RAM + 128GB स्टोरेज, 8GB RAM  + 256GB स्टोरेज, 12GB RAM  + 128GB RAM स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आ सकता है। हालांकि, यह संभावना नहीं है कि ये सभी वेरिएंट भारत में पेश किए जाएंगे। लेकिन इनमें से किस-किस वैरिएंट में फोन दस्तक देगा ये देखना होगा।

Poco F3 GT के संभावित स्पेसिफिकेशन
यह फोन रेडमी K40 गेमिंग एडिशन के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर एंट्री करने वाला है। इसलिए उम्मीद है कि इस फोन के फीचर्स रेडमी K40 वाले ही होंगे। Poco F3 GT में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ 10-बिट OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट लगा होगा। गेमिंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाने के लिए कंपनी इस फोन में गेमिंग पॉप-अप ट्रिगर भी ऑफर करती है। हेवी गेमिंग के दौरान फोन गर्म न हो इसके लिए इसमें VC लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल  कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

Facebook Comments