10-lac-extortion-nmch-the-bihar-news

NMCH के डॉक्टर से 10 लाख  रंगदारी मांगी

बिहार: राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) के डाक्टर राजेन्द्र प्रसाद से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। इसके लिए अपराधियों ने चिकित्सक के घर पत्र भेजा है। रंगदारी की रकम नहीं देने पर अपराधियों ने अंजाम भुगतने की धमकी की है। धमकी भरा पत्रा मिलने के बाद डॉक्टर का पूरा परिवार दहशत में है।

इधर पटना सिटी में एनएमसीएच के डॉक्टर से रंगदारी मांगने का मामला सामने आते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। इस बाबत डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद के ससुर सचितानंद सिंह ने शनिवार को खाजेकलां थाना में मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े: अरवल में पत्रकार को बाइकसवार हमलावर ने मारी गोली, हालत स्थिर

अपराधियों ने पत्र में बैंक अकाउंट नंबर भी भेजा

शातिर अपराधियों ने धमकी भरे पत्र में कहा है कि तुम पति-पत्नी दोनों डॉक्टर हो। दोनों ने मिलकर काफी पैसा कमाया है। इसलिए दस लाख रुपये तुम्हें देना होगा। अपराधियों ने डॉक्टर के घर भेजे पत्र में एक बैंक खाता नंबर का उल्लेख किया गया है। रंगदारी की रकम उसी खाते में डालने के लिए अपराधियों ने कहा है। रकम नहीं देने पर दंपति को अंजाम भुगतने का धमकी दी है। पत्र भेजने वाले ने अपना नाम बीसी बाइकर लिखा है।

एनएमसीएच पदस्थापित है डॉक्टर दंपति

डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद एनएमसीएच में हड्डी रोग विभाग में पदस्थापित हैं। इसके अलावा ओरिएंटल कॉलेज के बगल वाली गली में उनका अपना नर्सिंग होम है। वह खुद ही नर्सिंग होम चलाते हैं। एनएमसीएच में ड्यूटी ऑफ करने के बाद वह अपने नर्सिंग होम में समय देते हैं। उनकी पत्नी डाक्टर नूतन कुमारी भी एनएमसीएच में है। वह स्त्री रोग विभाग में कार्यरत हैं।

यह भी पढ़े: फिर जागा लालू यादव का रेल प्रेम, ट्रेन से सफ़र कर जाएंगे भागलपुर रैली में!!

Facebook Comments