पटना पाइरेट्स 1 सितम्बर को कबड्डी उम्मीदवारों के लिए ट्रायल सेशन आयोजित करेगा

पटना : तीन बार विवो प्रो कबड्डी लीग के चैंपियन पटना पाइरेट्स ने आज घोषणा की है कि वे उन सभी कबड्डी उम्मीदवारों के लिए ट्रायल सेशन आयोजित करेंगे जो ‘प्रैक्टिस विद पटना पाइरेट्स’ कार्यक्रम के लिए साइन अप कर चुके हैं।

प्रैक्टिस विद पटना पाइरेट्स बिहार से कबड्डी खिलाडियों की पहचान और उन्हें प्रशिक्षित करने के लिए एक अनूठी पहल है। चयनित खिलाडियों को एक ट्रेंड कोच के मार्गदर्शन में दिल्ली में पटना पाइरेट्स के प्रशिक्षण शिविर में प्रशिक्षित करने का एक विशेष अवसर मिलेगा। वे टीम के स्टार खिलाड़ियों के साथ बातचीत कर सकेंगे और अपनी प्रतिभा तथा सामर्थ्य के दम पर उन्हें कबड्डी में प्रतिस्पर्धी मैचों के उच्चतम स्तर पर भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा।

ट्रायल सेशन शनिवार, 1 सितंबर, 2018 को पटना में लाला लाजपत राय मेमोरियल हॉल में अर्जुन पुरस्कार विजेता और पटना पाइरेट्स के कोच तथा सलाहकार श्री राम मेहर सिंह के मार्गदर्शन में दोपहर 12 बजे से आयोजित किए जाएंगे।

इच्छुक उम्मीदवार वीरवार, 30 अगस्त तक patnapirates18@gmail.com पर ईमेल भेजकर अपनी प्रविष्टि भेज सकते हैं। परीक्षण के दिन सभी आवेदकों को अनिवार्य रूप से 2 पासपोर्ट साइज तस्वीरें, सरकारी अधिकृत पता प्रमाण जैसे मतदाता आईडी, भारतीय पासपोर्ट या आधार कार्ड और आयु प्रमाण प्रमाण पत्र साथ लाना होगा।

इस पहल के बारे में बताते हुए पटना पाइरेट्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री पवन एस राणा ने कहा, “हमें इस अद्वितीय शुरुआत के पहले संस्करण के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। परीक्षणों में हमारे कोच सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को चुनेंगे। चैंपियन के रूप में, हम कबड्डी के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और आशा करते हैं कि चयनित खिलाड़ी निकट भविष्य में इस अवसर से लाभान्वित होंगे।”

पटना पायरेट्स के बारे में :

पटना पायरेट्स विवो प्रो कबड्डी लीग की एकमात्र टीम है जिसने लीग में जहां कहीं हिस्सा लिया है लगातार एक सा प्रदर्शन किया है। टीम सभी 5 सीजन में प्ले ऑफ मैच तक पहुंच गई थी और विवो प्रो कबड्डी लीग के सीजन 5, 4 तथा 3 में चैम्पियन का खिताब जीत चुकी है। पीकेएल की डिफेंडिंग चैम्पियन कबड्डी के शौकीनों को सीजन 6 में उत्साहित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसकी शुरुआत 5 अक्तूबर 2018 से होगी।

मीडिया संपर्क :
अनुराग : +91 7739564611
संजीव मेहरा : +91 9990989922

Facebook Comments